Gold Rate Today: सोना-चांदी के रेट में बहुत बड़ी उथल-पुथल देखिए अपने शहर की ताजा रेट
Gold Rate

Gold Rate Today: सोना-चांदी के रेट में बहुत बड़ी उथल-पुथल देखिए अपने शहर की ताजा रेट

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gold Rate Today: सोना-चांदी के रेट में बहुत बड़ी उथल-पुथल देखिए अपने शहर की ताजा रेट

भारतीय मार्केट में आज सोना और चांदी के भाव देखा जाए तो आज सोना और चांदी में काफी हल्की तेजी देखने को मिल रही है इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के आंकड़े के अनुसार आज सोना और चांदी के भाव में काफी तेज दर्ज किया है gold price today rate सोने के ताजा भाव की नजर डाले तो आज सोने की भाव 75,050 प्रति 10 ग्राम है। सोने के साथ चांदी की कीमतों में भी आज उछाल देखने को मिली है भारतीय सरफरा बाजार में आज सोना और चांदी की कीमतों में काफी उछाल देखने को मिली है।

सोने के साथ-साथ चांदी रेट में काफी तेजी

 24 Karat Gold Price in Bihar : इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर्स के आंकड़े की बात माने तो आज सोने के साथ चांदी की कीमतों में भी काफी उछाल देखने को मिल रही है सोनी की कीमत पर आज नजर डालें तो सोने के भाव आज 71000 प्रति 10 ग्राम देखने को मिला है। वह चांदी की रेट पर नजर डाले तो चांदी के रेट 84 हजार रुपए प्रति किलोग्राम देखने को मिली है 999 सुविधा वाले सोने की कीमत को देखा जाए तो 24 कैरेट सोने की कीमत 75050 बताई जा रही है वहीं 999 शुद्धता वाले चांदी कीमत 94,400 बताई गई है।

22 कैरेट सोने की आज ताजा रेट

यदि आप लोग भी सोना और चांदी के ताजा रेट की जानकारी को हासिल करना चाहते हैं तो आप रोजाना ऑफिशल वेबसाइट ubharate.com या pragatishilclasses.org पर जाकर ताजा रेट को देख सकते हैं ऑफिशल वेबसाइट पर रोजाना सोना और चांदी के भाव को अपडेट किया जाता है और यहां पर आप सोने की सुविधा के आधार पर रेट की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Gold Rate Today: सोना-चांदी के रेट में बहुत बड़ी उथल-पुथल देखिए अपने शहर की ताजा रेट
Gold silver rate today update

आज 995 शुद्धता वाले सोने की भाव 75050 रुपए देखने को मिली है वही 22 कैरेट सोने की भाव 68700 है 22 carat gold price today rate प्रति 10 ग्राम बात किया जाए 18 कैरेट सोने की तो इसकी भाव आज 55440 रुपए प्रति 10 ग्राम दर्ज किया गया यदि आपको सबसे निचले लेवल की बात करें 14 कैरेट सोने की तो यहां पर आपको ₹43,344 बताया जा रहा है

इसके बाद आप एसएमएस के जरिए अपने शहर का सोना चांदी के रेट के बारे में जानकारी को पता कर सकते हैं इसके अलावा सोना चांदी रेट से संबंधित हर जानकारी के लिए आप हमारे इस वेबसाइट को जरूर फॉलो करें या फिर आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े व्हाट्सएप ग्रुप पर आपको प्रत्येक दिन सुबह सोने और चांदी के कीमतों में उतार-चढ़ाव के बारे में जानकारी दिया जाता है।

मिस्ड कॉल से के जरिए पता करें अपने शहर की सोना चांदी की रेट

जी हां दोस्तों आप लोग घर बैठे ही अपने शहर के सोने और चांदी का रेट के बारे में जानकारी कोई इकट्ठा कर सकते हैं आप आसानी से मोबाइल के जरिए सोना और चांदी के भाव को पता लगा सकते हैं प्रत्येक दिन शनिवार और रविवार को सोना चांदी की रेट के बारे में जानकारी नहीं दी जाती है gold price in Patna अगर आप लोग अपने मोबाइल से सोने और चांदी की रेट के बारे में जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो आपको 18 कैरेट सोने के भाव जाने के लिए 895664433 नंबर पर मिस कॉल दें।

इस पोस्ट को जरूर पढ़ें…………….

Sahara India Refund list Check 2024: सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी सहारा निवेशकों का पैसा वापस का निर्देश जारी यहां देखें अपना स्टेटस

Today Silver And Gold Price : इस लग्न में खरीदारी करने का बेहतरीन मौका ,सोने चांदी के रेट में आई भारी कमी यहां से चेक करें पटना सरफरा मंडी का ताजा रेट

सातवीं आसमान से गिरे धड़ से सोने की दाम फटाफट देख अपने शहर की रेट Today Gold Price

Indrajeet Kumar
I am Indrajeet Kumar. I am the owner of PRAGATISHIL CLASSES. I have experience in various fields which include current happenings in various fields including Government Jobs Updates, Government Schemes, Latest News Updates, Tech Trends, Sports, Gaming, Politics, Government Policies, Finance and etc.
http://pragatishilclasses.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *