Free Fire India Download

New Free Fire Available On Play Store – Download Now

Join For Latest Government Job & Latest News

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Free Fire Available On Play Store  : भारत सरकार के द्वारा पिछले वर्ष फ्री फायर यानी कि बैटल रॉयल गेम को बंद कर दिया गया था जिसका इंतजार कर रहे हैं कि भारत में फिर से कब से लांच होने वाली है। तो मैं आपको जानकारी के मुताबिक बताना चाहता हूं कि फ्री फायर का न्यू वर्जन फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने वाली है जिसका इंतजार काफी लोग जो ऑनलाइन गेमर्स कर रहे हैं। लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम फ्री फायर इंडिया भारत में लांच होने के बाद तहलका मचाने वाली है। क्योंकि यह एक काफी नहीं वर्जन में लाई जा रही है जिसमें कई तरह के बदलाव किए गए हैं। तो चलिए मैं आपको नई वजन वाली फ्री फायर इंडिया के बारे में बताने वाले हैं। आप आर्टिकल में बने रहें।

Free Fire India भारत में कब लांच होने वाली है।

सोशल मीडिया पर फ्री फायर इंडिया को लांच होने की खबर कई बार वायरल होती हुई दिख रही है पिछले वर्ष 5 सितंबर 2010 को लांच होने की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी लेकिन किसी कारण बस लॉन्च नहीं किया गया लेकिन कुछ महीनो से भी कई जानकारियां सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही है जो की फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने की खबर है। लंबे समय के बाद फ्री फायर इंडिया फिर से वापसी के लेकर सुर्खियों में है। सभी खिलाड़ी काफी खुशी महसूस कर रहे हैं कि भारत में फ्री फायर इंडिया वापस आ रहा है जो कि नए नाम से है। परंतु अभी किसी भी आधिकारिक तौर से सूचना सोशल मीडिया पर नहीं दी गई है नहीं अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर डाला है जैसे ही फ्री फायर इंडिया के ऑफिसियल वेबसाइट पर किसी प्रकार की सूचना मिलती है मैं आपको तुरंत अपडेट करता रहूंगा।

Garena Free Fire India Launch Date Confirm 2024: Overall

Name Of Article Garena Free Fire India Launch Date 2024
Name Of Game Free Fire India
Game Company Garena
Game Type Royal Battle
Audience All Indian Fans
Mode Of Game Battle Royal & Clash Squad
Game Size 700MB – 800MB
Free Fire India Kab Aayega July 2024
Brand Ambassador Of Free Fire MS. Dhoni ( Thala )
Free Fire India New Launch Date 2024 July 2024 ( Any Time ) new-gif
Official Website Click Here

किस कारण के चलते फ्री फायर को बैन किया गया था ?

भारत में फ्री फायर गेम को सुरक्षा के चलते बन कर दी गई थी इसमें चार को से ज्यादा एक्टिव प्लेयर्स थे जिससे कि पूरे भारतवर्ष में लोग काफी पसंद करते थे इस गेम में सुरक्षा की दृष्टिकोण से काफी देनी थी कभी भी किसी भी खिलाड़ी को गंभीर बीमारियों से जूझना पड़ता था। क्योंकि इस गेम को खेलने के लिए किसी भी समय की पाबंदी नहीं थी और ना ही व्यक्तियों पर लिमिट था। इस बार आने वाले ने वजन के गेम में समय पर पाबंदी लगाई गई है तथा एक साथ अधिक संख्या होकर खेलने पर भी लगाम लगाया गया है। इसके अलावा खून खराबा जैसे तस्वीर को दिखाना भी मना कर दी गई है।

Free Fire Free Redeem Code ( 13 July )  CLICK HERE

फ्री फायर इंडिया कैसे डाउनलोड करें ?

फ्री फायर इंडिया डाउनलोड करने से पहले आप सभी को प्री रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। सबसे पहले आप प्ले स्टोर पर जाकर प्री रजिस्ट्रेशन करें तभी आप इस गेम को इंस्टॉल कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने के लिए आप सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं और फ्री फायर इंडिया लिखकर सर्च करें। इसके बाद आप वहां अपना ईमेल आईडी डालकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं जैसे ही प्ले स्टोर पर इस एप्स को पूरी तरीके से अपलोड कर दिया जाएगा आपके मोबाइल में ऑटोमेटिक या गेम डाउनलोड हो जाएगा इसके बाद आप खेल सकते हैं।

new 4 Useful Links new 4

Free Fire India Download Link 👇👇👇

Free Fire Free Daimond Click Here  new-gif
Free Fire India Install Play Store 2024
Click Here  new-gif
Free Fire Redeem Code  Click Here  new-gif
Official Website Click Here  new-gif
Home Page  Click Here  new-gif

नोट : मेरे द्वारा इस पोस्ट में फ्री फायर इंडिया जैसी ऑनलाइन गेम के बारे में चर्चा किया गया है यदि आप भी ऑनलाइन गेम के दीवाने हैं और काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं तो अब इंतजार की घड़ी समाप्त हो गई है बहुत जल्द यह गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा। आप इस आर्टिकल को पढ़कर इस खेल से जुड़ी जानकारी विस्तार से पा सकते हैं।


Also Read…

Gold Rate : सोने खरीदने बालो को बड़ा तोहफा, आज रात से सोने और चांदी के दामों में आई भारी गिरावट

Indrajeet Kumar
I am Indrajeet Kumar. I am the owner of PRAGATISHIL CLASSES. I have experience in various fields which include current happenings in various fields including Government Jobs Updates, Government Schemes, Latest News Updates, Tech Trends, Sports, Gaming, Politics, Government Policies, Finance and etc.
http://pragatishilclasses.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *